नई दिल्ली: यदि आप मंहगे आईफोन को खरीदने का सपना देख रहे है तो आपके सपने को पूरा करने का समय  गया है क्योकि Flipkart Big Billion Days Sale में iphone पर ऐसा शानदार ऑफर दिया जा रहा है। कि iphone 13 के इस फोन के आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।  इस सेल में  दी जा रही ईएमआई ऑप्शन के जरिए आपको यह फोन काफी सस्ती कीमत के साथ मिल रहा है। साथ ही इस पर आपको कई ऑफर्स भी देखने को मिल रहे हैं। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं –

iPhone 13 की कीमत और ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की इस सेल से यदि आप 128 जीबी वेरिएंट वाला iPhone 13 को खरीद रहे है तो यह फोन 59,990 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड कराया है। लेकिन इसमें एक्सचेंज ऑफर के तहत यह फोन आपको 24,600 रुपये में दिया जा रहा है। साथ ही बैंक ऑफर के तहत 1000 रुपये की छूट भी दी जा रही हैं।

300 रुपये की कमाई करने वाला खरीद सकेगा आईफोन 13

iPhone 13 के खरीदने पर HDFC बैंक 1,829 रुपये की प्रतिमाह की ईएमआई देकर अएक बड़ी सुविधा दे रहा है। जो लोग 300 रुपये की रोजाना की कमाई करते है वे लोग भी इस फोन को रोज 100 रुपए वाली ईएमआई देकर खरीद सकते हैं। वहीं इसकी एक और है जो 36 महीने यानी 3 साल तक के लिए ईएमआई देने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। जिसपर कुछ इंटरेस्ट भी देना होगा। वहीं Axis, HDFC, SBI बैंक कार्ड पर भी कई ऑफर्स और ईएमआई के जरिए iPhone 13 को आसानी से परचेज कर सकते हैं।

iphone 13 के Specifications

iphone 13 के Specifications के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले के साथ दी गई है। यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।