Samsung Smartphone Offer: फेस्टिव सीजन शुरू हो चूका है. ऐसे में लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही है. ऐसे में एक और स्मार्टफोन कंपनी के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. जी हाँ ये स्मार्टफोन कंपनी कोई और नहीं बल्कि सैमसंग है. सैमसंग के एक नहीं बल्कि कई सारे स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. आपको इन स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें कुछ मिले न मिले लेकिन इसकी बैटरी बहुत ही धाकड़ मिलने वाली है. चलिए आपको सैमसंग के इन स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy F04

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 11499 रुपए है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर से लेते है तो आपको इसके ऊपर 43 %डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट के बाद ये स्मार्टफोन आपको 6499 रुपए में मिल जाता है.यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट अक्ससिस बैंक कार्ड से लेते है तो आपको यह स्मार्टफोन पर 5 % का कॅश बैक भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है जिससे आपके 5650 रुपए और भी कम हो जाएंगे.

Samsung Galaxy M04

बता दे इस स्मार्टफोन कि कीमत 11999 रुपए है. इस सेल में आपको 38 % का डिस्काउंट मिलेगा.इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 7325 रुपए में मिल जाएगा. अगर आप उन लोगों में से हैं जिनके पास अक्सिसिस या सिटी बांका का कार्ड है तो आपको इस पर एक्स्ट्रा 10 % क डिस्काउंट मिलेगा. यही नहीं कोटक बैंक के जिन लोगों के पास क्रेडिट कार्ड है उन्हें 10 % और भी डिस्काउंट मिलेगा.