Amazon Deal: क्या आप भी कम कीमत में धकड़ स्मार्टफोन लेना चाहते है? अगर हाँ तो अभी वक़्त बहुत अच्छा है. क्योंकि इ कॉमर्स वेबसाइट पर सेल चल रहा है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फ़ोन असल कीमत से बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएंगे. यही नहीं इन स्मार्टफोन ने अपने समय में काफी नाम भी कमाया है. अगर आप इन स्मार्टफोन को असल कीमत पर लेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे और जेब भी ढीली पड़ जाएगी. चलिए आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन आपको अमज़ोन पर 19,999 रुपए में मिल जाएगा. आपको इसमें 8 GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर के तहत लेते हैं तो ये स्मार्टफोन आपको 500 रुपए की और छूट पर मिल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलते हैं तो आपको इस पर 18 , 300 रुपए की छूट पर मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी M14 5G

आपको इस स्मार्टफोन में 4 GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन 17 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. आपको इस पर 22 % और भी ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा.जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 13390 रुपए मैं मिलेगा. आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं.