OLA Electric Car: OLA से तो आप सभी वाकिफ होंगे. लेकिन क्या आपको पता है स्कूटर के बाद अब इसकी कार भी लॉन्च होने वाली है. जी हाँ. बहुत जल्द मार्किट में OLA की इलेक्ट्रिक कार लॉन्च होने वाली ही. इसमें फीचर्स काफी जबरदस्त है. यही नहीं इसकी तो धराधर बिक्री भी हो रही है. ऐसे में अगर आप कोई इलेक्ट्रिक कार लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

OLA इलेक्ट्रिक कार के धाकड़ फीचर्स

इस OLA इलेक्ट्रिक कार टेस्ला मॉडल 3 की तरह दिख रही है. आप इस बात को जान लें कि ये एक ट्रेडिशनल सेडान सिल्हूट है. आपको इसमें पीछे की ओर एक कूप जैसा रूफ भी मिलेगा. यही नहीं इसमें बॉडी पैनल्स के साथ ही एयरोडायनमिक्स के हिसाब से भी अच्छा बनाने की कोशिश की गयी है.

OLA इलेक्ट्रिक कार में मिलेगी क्या खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर इस कार की फोटो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की इस कार के पिछले व्हील को इससे काफी अलग रखा गया है. यह ओला कार के व्हीलबेस को बढ़ा देगा. यही नहीं इसमें एक ट्रेडिशनल इलेक्ट्रिक कार की तरह फ्रंट ग्रिल भी दिया गया है. यही नहीं इस कार में हेडलैंप असेंबली बंपर के ऊपर की ओर है. आपको इसमें पतले और होरिजोंटल लैंप भी मिलते है. यही नहीं आपको इसमें एक एलईडी लाइट भी मिलती है. यही नहीं इन दोनों हेडलाइट्स को छूते हुए LED लाइट पूरे बोनट को कवर भी कर रही हैं. असल में इस कार में डुअल-टोर रूफ भी है.