नई दिल्ली। जो यूजर्स काफी कम कीमत के साथ स्मार्टपोन खरीदने के बारे में सोच रहे है उनके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर जल्द ही Independence Day सेल शुरू होने जा रही है। Amazon की यह महासेल 5 अगस्त से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान आपको महगे से मंहगे 5G के फोन आधी से भी कम कीमत पर मिलेंगे। इस सेल में यूजर्स को भारी डिस्कांउट के साथ शामदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

Oneplus Nord CE3 5G मिलेगा सस्ता

यदि आप Oneplus Nord CE3 5G को खगीने के बारे में सोच रहे है तो इस सेल बैनर पर इसे बेचने  के लिए लिस्टेड किया गया है। इस फोन की मार्केट कीमत 26,999 रुपये है, जिसे क्रॉस करके अब नई कीमत पर इसे बेचा जा रहा है. हालांकि नई कीमत क्या होगी, उसके बारे में कोई खुलासा नही किया गया है।

Oneplus Nord CE3 5G के स्पेसिफिकेशन

इस फोन की खासियतो के बारे में यदि आप जानना चाहते है तो इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की FHD+ डिस्प्ले है। जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेजोल्यूशन 93.4% का है. इसमें Snapdragon 782G प्रोसेसर केसाथ 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता बै यह फोन 50MP के साथ तीन कैमरे से लैस है।

Samsung Galaxy M34 5G

इस सेल में आपको Samsung का Galaxy M34 5G का स्मार्टफोन भी काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है। ईकॉमर्स साइट पर वनप्लस नोर्ड की तरह इस फोन की भी भी काफी कम रखी गई है। लेकिन नई कीमत के बारे में कोई खुलासा नही किया गया।  संकेत दिए हैं। सैमसंग का यह फोन भी तीन कैमरे से लैस है।

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.5-inch की Super AMOLED डिस्प्ले के साथ है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 का इस्तेमाल किया है. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है. सैमसंग में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

Amazon पर लिस्टेड सेल पोस्टर पर जल्द ही नई डील्स को भी रिवील किया जाएगा. साथ ही उनपर मिलने वाले डिस्काउंट, कैशबैक और पुराने फोन के एक्सचेंज का भी खुलासा किया जाएगा। SBI Card पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जाएगा।