भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक जोड़ियां लोगों का जबरदस्त मनोरंजन करती रहती हैं। ऐसी ही एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी है। इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इनकी फ़िल्में देखना काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। आज भी इस जोड़ी की डिमांड काफी ज्यादा है। इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है। आम्रपाली अपने फोटोज तथा वीडियो को अपने फैंस के लिए समय समय पर शेयर करती रहती हैं और फैंस भी उनके फोटोज को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं दूसरी और निरहुआ की फ़िल्में देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। निरहुआ के भी सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं।

रोमांटिक केमिस्ट्री का लगा तड़का

निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो में अक्सर रोमांटिक केमिस्ट्री का तड़का लगाया जाता है क्योकि लोग इनके बीच दिखाए गए रोमांस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनके कई वीडियो ऐसे हैं जिनमें इस जोड़ी का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। जिनमें से इनका एक गाना “बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी” आजकल काफी वायरल भी हो रहा है।

Amarpali & Dinesh Lal Yadav - बतावs गोरी कबले कभर लगाके ताकी - Bhojpuri Songs

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की “बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ नामक यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को काफी शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो को 8 साल पहले Wave Music चैनल पर शेयर किया गया था और अब तक इस वीडियो को 2M views मिल चुके हैं। इस गाने को फिल्म “राजा बाबू” से लिया गया है। इस फिल्म में inesh Lal Yadav, Monalisa, Amarpali Dubey, Seema Singh आदि ने अभिनय किया है।