सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। चारों और उनके चर्चे हैं। उन के गाने “तेरी आख्यां का यो काजल” से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। यह काफी ज्यादा फेमस हुआ है लेकिन हालही में गोरी नागोरी ने भी इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। गोरी के डांस को देखकर सभी लोग हैरान रह गए, इनके डांस को देखने के दौरान दर्शक खुद ही झूमने को मजबूर नजर आ रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस गाने के बारे में बता रहें हैं वह सपना चौधरी का “तेरी आख्यां का यो काजल” है। हालही में इस गाने पर गोरी ने भी मदमस्त डांस कर तहलका मचा दिया है। गोरी के डांस के सामने सपना कही टिकती नजर नहीं आ रहीं हैं। बहुत से लोग गोरी की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। स्टेज पर गोरी के ठुमके देख लोग मदहोश नजर आ रहें हैं।

गोरी को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की गोरी नागोरी अब सिर्फ हरियाणा या राजस्थान तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि उनका डांस देशभर में फेमस हो चुका है। लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को पसंद करते हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर भी उनका कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वीडियो को पसंद कर रहें हैं लोग

आपो बता दें की इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है। इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने को आप Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं। बता दें की अब तक इस गाने को 7.7M व्यूज मिल चुके हैं। काफी लोग कमेंट सेक्शन में गोरी के डांस की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।