भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के गानों को काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। आजकल चारों और भोजपुरी गानों की आवाज सुनाई देने लगी है। शादी पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गाने खूब चलाये जाते हैं। इनका संगीत किसी को भी डांस करने पर मजबूर कर देता है। आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने इस इंड्रस्टी को नई दिशा दी है। इनमें सेआम्रपाली और निरहुआ भी हैं। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को आज बच्चा बच्चा पसंद करता है। लोग इनकी फिल्मों को लगातार देखना पसंद करते हैं। यही कारण है की आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी हर समय डिमांड में बनी रहती है। माना जाता है की इस जोड़ी का किसी भी फिल्म में आ जाना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होती है। आम्रपाली और निरहुआ को इनके फैंस पति पत्नी वाले सीन में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इनके रोमांटिक सीन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

सोशल मीडिया पर हिट है जोड़ी

आपको पता होगा ही की सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं और फॉलो करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं।

जियान होता रतिया | Batti Butava Jiyan Hota Ratiya | Amrapali Dubey, Dinesh Lal 'Nirahua

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको आम्रपाली और निरहुआ के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “जियान होत रतिया” है।

इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। वीडियो में आप काफी रोमांटिक सीन देख सकते हैं। बता दें की यह गाना 2018 में आई फिल्म “बॉर्डर” से लिया गया है। कल्पना तथा रजनीश मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस फिल्म में निरहुआ के अलावा शुभी शर्मा, प्रवेश लाल यादव, विक्रांत सिंह आदि हैं।