भोजपुरी इंडस्ट्री आज के समय में काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही हैं। वर्तमान समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टार्स हैं लेकिन इनमें से कुछ जोड़ियां ऐसी हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको रहें हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में जो कलाकार हैं। उनमें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की फिल्मों को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यदि किसी फिल्म में इनकी जोड़ी आ जाती है तो उस फिल्म का हिट होना तय हो जाता है। इन वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। बड़ी संख्या में लोग निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो देखते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर भी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फ़ॉलोअर्स हैं और इन दोनों को फॉलो करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी देखा जा रहा और बड़ी संख्या में लोग इसको लाइक भी कर रहें हैं। आपको बता दें की यह वीडियो फिल्म “बम बम बोल रहा है काशी “ से लिया गया है और इसका टाइटल “खटिया से खटिया सटाईबा की न” है। इस गाने को दिनेश लाल तथा प्रिया सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसको राजेश रजनीश ने संगीत में बांधा है। प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं।