भारत के वाहन मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियां काफी तेजी से लांच की जा रहीं हैं। इसी बीच बाजार का खिलाड़ी टाटा भी अपनी धांसू गाड़ी Nano Electric को बाजार में लेकर आ चुका है। इस गाड़ी में आपको न सिर्फ जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं बल्कि बेहतरीन रेंज तथा पावरफुल बैटरी पैक भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें पावरफुल मोटर भी दिया गया है। आइये अब आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेगा पावरफुल मोटर तथा धांसू रेंज

आपको बता दें की इस गाड़ी में आपको काफी पावरफुल मोटर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें काफी दमदार बैटरी पैक भी लगाया गया है। जो की आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस तथा शानदार रेंज प्रदान करेंगे। कंपनी का दावा है की गाड़ी आपको 300 किमी की शानदार रेंज प्रदान करेगी। आप इस गाड़ी से लांग ड्राइव का आनंद ले सकते हैं।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इसके इंटीरियर की बात करें तो बता दें की इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कनेक्टिविटी की सुविधा आपको दी जा रही है। इसके अलावा इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन भी दिया जायेगा।

इंटरनेट कनेक्टिविटी भी इसमें दी जा रही है तथा इसी के साथ ही इस गाड़ी में आपको 6 स्पीकर साउंड सिस्टम दिया जा रहा है। इस गाड़ी में आपको पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी ब्रेकिंग लॉकिंग सिस्टम और आटोमेटिक एसी की सुविधा भी दी जा रही है। सेफ्टी के लिए इसमें रिमोट लॉकिंग की सुविधा भी इसमें दी हुई है।

जान लें कीमत

Nano Electric गाड़ी की कीमत को भी कंपनी ने आम आदमी के बजट के हिसाब से रखी गई है। आपको बता दें की इसकी कीमत 3 से 5 लाख रूपए के बीच होने वाली है।