Redmi कंपनी को उसके शानदार स्मार्टफोन के कारण जाना जाता है। लेकिन अभी हाल ही में इस कंपनी ने Redmi Buds 5A को लांच किया गया है। जिसका साउंड सिस्टम और लुक काफी अच्छा है।

इस कंपनी के बड्स से गानों को सुनकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि इन बड्स की मार्केट में सेलिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि इन बड्स को 23 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया गया था।

रेडमी कंपनी ने Smarter Living 2024 इवेंट को आयोजित किया गया है। इस इवेंट में कई नए प्रोडक्ट्स लाये जा रहे है जिसमे यह कमाल के इयरबड्स भी शामिल है, तो चलिए अब आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Pad SE और Redmi Buds 5A

Redmi कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कई नए प्रोडक्टस को मार्केट में लाने जा रही है। कंपनी सिर्फ Redmi Pad SE ही नहीं बल्कि Redmi Buds 5A को भी मार्केट में लेकर आ रही है। Redmi Buds 5A कंपनी के नेक्स्ट बजट टीबल्यू ईयरबड्स भी होंगे, जिसमें आपको बहुत से प्रोडट्स इसमें मिलने वाले है।

Redmi Buds 5A के फीचर्स

आपको बता दें कि इसमें आपको बहुत ही बढ़िया साउंड सिस्टम मिलने वाला है, इसके अलावा इसका बैस तो आपका दिल ही छू लेगा। शाओमी के इन नए ईयरबड्स में यूजर को बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा। इन बड्स से बाद आपको बाहर का कोई भी साउंड नहीं आएगा।
इन दमदार और शानदार इयरबड्स Redmi Buds 5 बड्स में 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर और टाइटैनियम डायफग्राफ के साथ हाई-फाई साउंड एक्सपीरियंस दिया गया है।

Redmi Buds 5

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी के इन बड्स को Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी के साथ दिया गया है, जिसमें आपको तगड़ा बैस के साथ में साउंड परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी मिलने वाली है।