भोजपुरी इंडस्ट्री में आज ऐसी कई जोड़ियां हैं। जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देखते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है। इस जोड़ी को शायद ही कोई पसंद न करता हो। इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो और फिल्मों को देखते हैं। इन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर अलग ही धूम मचाते नजर आते हैं। काफी लोग इन दोनों की फिल्मों को पसंद करते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंड्रस्टी में हिट जोड़ी मानी जाती है। इस जोड़ी की डिमांड हमेशा बानी रहती है। किसी भी फिल्म में इस जोड़ी का आना उसके हिट होने की गारंटी होती है। सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो को काफी ज्यादा देखा जाता है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाते नजर आते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते इनके गाने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको आम्रपाली और निरहुआ के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं और इसको काफी लाइक मिल रहें हैं। यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। इस वीडियो का टाइटल “Dhadak Jala Chhatiya” है। इसको फिल्म “राम लखन” से लिया गया है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने में जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है।

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस वीडियो गाने में जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं। फिल्म “राम लखन” के इस गाने को काफी शेयर भी किया जा रहा है। कल्पना और रजनीश ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। आप App 4 You नामक चैनल पर इस गाने को देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 19,599 views मिल चुके हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने इस गाने में बेहतरीन डांस किया है। जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।