आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। इनमें से कुछ कलाकारों की जोड़ियां ऐसी हैं, जो ऑल टाइम हिट होती हैं। इनमें आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भी ऐसी ही है जो लोगों को खूब पसंद आती है। लोग आम्रपाली और निरहुआ की फ़िल्में देखना खूब पसंद करते हैं। इन दोनों के वीडियो भी लाखों लोग देखते हैं और लाइक करते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। बड़ी संख्या में इनको लोग देखना चाहते हैं। इनके वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ऑल टाइम डिमांड में रहती हैं। इन दोनों में अब तक साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की है। जिनको दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं इंटरनेट पर भी आम्रपाली और निरहुआ के फ़ॉलोअर्स करोड़ों में हैं। इसका लाभ भी इन दोनों को मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा लोग इस वीडियो को काफी प्यार दे रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “खोल दी केवडिया” है। वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं साथ ही इस गाने में बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को भी दोनों के बेच दिखाया गया है।

Khole Di Kevadiya Bhail Bhor |   DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG 2017 | HD VIDEO

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको जानकारी दे दें वर्तमान समय में इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वीडियो पर दनादन लाइक आते जा रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो को फिल्म “‘मोकामा 0 किमी” से लिया गया है। इस गाने के बोल श्याम देहाती लिखें हैं तथा संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। इसके अलावा कल्पना-रजनीश ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी जबरदस्त व्यूज मिल रहें हैं। फिलहाल आप इस धांसू गाने को यहां देख सकते हैं।