आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को आज के समय में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके दीवाने हैं। आजकल इस जोड़ी के वीडियो काफी वायरल हो रहें हैं। काफी ज्यादा लोग इन दोनों की फ़िल्में देखना पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी की डिमांड भोजपुरी फिल्मों में हमेशा बनी रहती है। काफी ज्यादा लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लंबी लाइनें लग जाती हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को इतना ज्यादा लोग प्यार देते हैं की जिस किसी फिल्म में यह जोड़ी आ जाती है, उसका हिट होना तय माना जाता है। जनता का खूब प्यार इस जोड़ी को मिलता है। अधिकतर लोग आम्रपाली और निरहुआ को पति पत्नी के रूप में देखना पसंद करते हैं। ख़ास बात यह भी है की आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। जिसके चलते इन्हें काफी फायदा होता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ ने करीब 30 फ़िल्में साथ में की हैं। जो की काफी ज्यादा पसंद की गई हैं। लोग इस जोड़ी को काफी पसंद करते। हैं इनका एक वीडियो इस समय काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को जनता का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके इस वीडियो को देख रहें हैं। इस गाने का टाइटल “बत्ती बुतावा हो” है। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ के बीच की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। वीडियो में इन दोनों के बीच बेहतरीन रोमांस को दिखाया गया है। जिसे काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

जियान होता रतिया | Batti Butava Jiyan Hota Ratiya | Amrapali Dubey, Dinesh Lal 'Nirahua

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। “बत्ती बुतावा हो” गाने को कल्पना तथा रजनीश मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को फिल्म बार्डर से लिया गया है। जो की निरहुआ बैनर के नीचे की बनी है। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली, मनोज, प्रवेश लाल यादव तथा शुभी शर्मा आदि कलाकार हैं। 2018 में फिल्म बार्डर को रिलीज किया गया था।