इस समय सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स खूब धूम मचाने में लगे हुए हैं। इसके अलावा अब भोजपुरी के गानों को आप शादी-पार्टीयों भी बजते हैं और लोग इस पर जमकर डांस भी करते हैं।

ऐसे में भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज बढ़ता जा रहा हैं। अब लोग भोजपुरी इंडस्टी के कई एक्टर्स को सोशल मीडिया में फॉलो करते हैं और आज वे दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं।

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रीयां किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं है। फिल्मों में उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस को देख कर लोगों का पसीना छूट जाता है। इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को उनकी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने का खूब हुनर है।

ऐसी ही भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंजना सिंह हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में और गाने किए हैं और इसके जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है। उन्होंने कई बोल्ड और हॉट सीन भी किए हुए हैं।

निरहुआ और अंजना सिंह की केमिस्ट्री
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजना सिंह जिस भी गाने या फिल्म में नजर आती हैं, तो उसका हिट होना तय माना जाता है। ऐसे में अंजना सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। उन्होंने इसमें बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी हैं।

Jiyan Karba Ae Raja || Bhojpuri Hit Song || Dinesh Lal Yadav & Anjana Singh || Hathkadi

साड़ी खोल कर पहना टॉवल
बता दें कि अंजना और निरहुआ का इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म हथकड़ी के इस ‘रतिया जियान करबा का ए राजा’ गाने में अंजना जोरदार ठुमके लगाती दिख रही हैं।

इस गाने की शुरुआत में अंजना सिंह साड़ी पहने नजर आ रही हैं, लेकिन अंत में टॉवल पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। अंजना को इस अवतार में देखकर निरहुआ भी बेकाबू होते हुए नजर आ रहे हैं और उनके ऊपर से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। यह गाना फिल्म हथकड़ी से लिया गया है।