पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम को आज पूरी दुनिया जानती है वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी काबिलियत और शानदार बल्लेबाजी के कारण पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

लेकिन आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के बाद बाबर की लोकप्रियता में कमी आई है, जिसके कारण उन पर पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी उन पर अप्रत्याशित कार्रवाई कर दी थी।

इसके बाद ही पाकिस्तान बोर्ड ने बाबर आजम को कप्तानी से हटाने का फैसला लिया था, जो उनके साथ हर किसी पाकिस्तानी क्रिकेट फैन के लिए बड़ा झटका था। क्रिकेट जगत में बाबर आजम ने काफी नाम कमाया है, वे अपनी शानदारी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

लेकिन क्या आपको पता है कि बाबर आजम को उनकी स्टाइलिश लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके पास लग्जरी गाड़ियों के पास आलीशान बंगला है। आज इस लेख में हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरती में भारत की कई हीरोइनों और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को पीछे छोड़ सकती हैं।

उनकी गर्लफ्रेंड का पूर्ण रूप से तो दावा तो नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया में दोनों की फोटो खूब वायरल हो रहे हैं जिसके आधार पर यह दावा किया जा रहा है।

बाबर आजम की गर्लफ्रेंट साथ फोटो हुई वायरल
पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम के साथ एक लड़की का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दोनों एक होटल में खाना खाते नजर आ रहे हैं। फोटो मे नजर आ रही इस खूबसूरत लड़की को उनकी गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है।

अगर सच में वह बाबर की गर्लफ्रेंड हैं तो उनकी खूबसूरती के आगे अनुष्का शर्मा भी फेल हैं। तस्वीर के वायरल होने के बाद उसको देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर दोनों की तुलना विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से कर रहे हैं।

यूजर्स ने बाबर को दी शादी की सलाह
आपको बता दें कि बाबर आजम की फोटो एक लड़की के साथ देख कर कुछ यूजर्स तो उनको जल्द ही शादी करने की सलाह दे रहे हैं। एक ने लिखा, जल्द ही बाबर आजम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी इस फोटो पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।