भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों को आजकल काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में अब लोग भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों को पसंद करने लगे हैं। इसी तरह से भोजपुरी गानों को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को सुनते हैं। शादी या पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गाने काफी वायरल होते ही रहते हैं। वर्तमान एक भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आप भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की जबरदस्त हॉटनेस को देख सकते हैं।

अंजना सिंह की है दीवानगी

भोजपुरी सिनेमा में अंजना सिंह को काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग अंजना सिंह को पसंद करते हैं और इनकी खूब फ़िल्में देखते हैं। अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती है। रोमांटिक सीन करने में अंजना सिंह काफी एक्सपर्ट हैं। इनके रोमांटिक सीन देखते ही लोगों में खलबली मच जाती है और दर्शकों में नया जोश भर आता है। अंजना सिंह अपने अभिनय से किसी को भी रुलाना भी जानती हैं और झुमाना भी। इनकी कई फिल्मों के ऐसे बहुत से गाने हैं, जो एक दशक बीतने के बाद भी काफी देखें जाते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की अंजना सिंह का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “चुअता पानी ठोपे ठोप रे” है। इस गाने को फिल्म “तू ही तो मेरी जान है राधा” नामक फिल्म से लिया गया है। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी और इस गाने को आज भी खूब देखा जाता है। आजकल यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस गाने को देख रहें हैं। इस गाने को सुनते ही लोगों का दिल मस्ती में झूम उठता है।

जबरदस्त है रोमांस

बता दें की इस गाने को इश्‍तार रीजनल चैनल ने 10 साल पहले इस गाने को रिलीज किया था। अब तक इस गाने को 4.5 म‍िलियन बार देखा जा चुका है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं तथा इंदु सोनाली ने इस गाने को लिखा है। राजेश रजनीश ने इस गाने को संगीत में बांधा है। रमाकांत प्रसाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने में आप बैडरूम रोमांस को देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की गुलाबी साड़ी पहले हुए अंजना सिंह विराज भट्ट के साथ जबरदस्त रोमांस करती नजर आ रहीं हैं।