नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान से जुड़े लोगों के वीडियो काफी वायरल होते नजर आते है कभी शादी में लोग ब़लीवुड के गानों पर थिरकते नजर आते है तो कभी भारत में मोदी सरकार की अच्छाई की बात करते नजर आते है लेकिन इन दिनो एक महिला यूट्यूबर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लाइव शो के दौरान पास खड़ा एक युवक उसका दुपट्टे से सिर ढक देता है।  जिस पर महिला भड़क जाती है।

महिला तुरंत दुपट्टे को हटाकर उस लड़के से  बिना परमिशन टच करने की बात कहकर अरेस्ट करवाने की धमकी देती है। इसके बाद लड़का अपनी सफाई में भीड़ के बीच इस्लाम के नियमों की बात कहता है।

दरअसल, यूट्यूबर महिला भीड़ के बीच जाकर एक युवक से इस्लाम धर्म के बारे में सवाल करती है जिसमें लड़का इस्लाम धर्म की बात कहकर उसके सिर पर दोपट्टा डाल देता है। जिसके बाद महिला गुस्से से लाल हो जाती है और सिर की चादर उतारकर बहस करने लग जाती है। महिला कहती है तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से शुरू और दुपट्टे पर ही खत्म क्यों होता है, ये लो पकड़ो अपनी चादर। भीड़ जुटने के बाद महिला उसे गिरफ्तार कराने की बात तक कह देती है.

महिला इस्लाम धर्म के बारें में कहती है कि धर्म यही सिखाता है, किसी की भी बहन बेटी को टच करो। महिला कहती है कि यह मेरा डिसीजन है, मैं सिर ढकूं या नहीं। बहस करते हुए युवक भी कहता है, ये अल्लाह का हुकूम है। जिस पर महिला झल्ला जाती है और उसे बिना परमिशन टच करने को लेकर धमकी देती है। जिस पर लड़का सफाई में कहता है कि मैंने आपको टच नहीं किया, केवल सिर पर शॉल अपनी बहन समझकर डाली है।

महिला और लड़के की बढञती बहस को देखने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो जाती है।