Motorola Frontier: स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी Motorola ने लोगों का दिल जीत लिया है. आपको इस बार का यह स्मार्टफोन एक नए अंदाज़ में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का कैमरा आपको DSLR की याद दिलाएगा क्योंकि आपको इसमें 200 मेगा पिक्स्सल का कैमरा दिया गया है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस मोबाइल फ़ोन में काफी ख़ास फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Frontier है. इस स्मार्टफोन में फीचर्स दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफ़ोन में एक नहीं बल्कि कई सारे फीचर्स दिए गए हैं. बहुत कम स्मार्टफोन ऐसे में होते हैं जो महंगे तो नहीं होते हैं लेकिन महंगे फ़ोन में भी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. अभी हाल ही में चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर कंपनी ने इस मोटोरोला स्मार्टफोन के टीज़र्स ज़ारी कर रही है. इसके ज़रिये लोगो को फ़ोन से संबधित जानकारी दी गयी है.

बता दे असल में आपको इस स्मार्टफ़ोन में Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रेम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. इसके साथ ही इसमें 4,5000mAh की बैटरी और 125W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट एवं 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दी गयी है.

मोटोरोला फ्रंटियर स्मार्टफोन लॉन्च

लॉन्च की बात करें तो असल में यह Motorola Frontier स्मार्टफ़ोन को जून में लांच कर दिया गया है. इसमें आपको कई सारे धाकड़ फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस स्मार्टफोन के मेन सेंसर कैमरा 50 मेगापिक्स्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. वही आपको इस फ़ोन में 12 मेगापिक्स्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है. आपको इस फ़ोन में काफी यूनिक लुक दिया जाता है. इसका लुक काफी आकर्षक दिखाई देता है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. असल में आपको इस फ़ोन काफी आकर्षक लुक देता है. आपको इसमें कई सारे ऑफर्स मिलते है.