अपने देखा ही होगा की सोशल मीडिया पर अक्सर इस प्रकार के गाने काफी वायरल होते रहते हैं। जिनमें कोई भी शख्स डांस करता नजर आ रहा होता है। बहुत से वीडियो इस प्रकार के भी नजर आते हैं जिनमे विदेशी लोग भारतीय गानों पर डांस करते दिखाई पड़ते हैं। इस प्रकार के विदेशी लोग कभी राजस्थान तो कभी पंजाब के पंजाबी गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाते दिखाई पड़ते हैं।

ऐसे वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। वर्तमान में भी एक ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। जिसमें एक रशियन लड़की एक भारतीय युवक के साथ भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। यह वीडियो दिल्ली के इंडिया गेट से सामने आया है और काफी ज्यादा देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। काफी लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हाजिन की किस प्रकार से एक भारतीय इंस्टाग्रामर युवक रशियन लड़की को अपने साथ में डांस करवा रहा है।

रशियन लड़की भी भोजपुरी गाने में इतनी खो जाती है की वह खुद को डांस करने से नहीं रोक पाती है और जबरदस्त ठुमके लगाना शुरू कर देती है। आपको बता दें की इंडिया गेट पर शूट किया गया है। जानकारी दे दें की इस लड़के की कई वीडियो पहले भी वायरल हुई हैं। जिनमें विदेशी लोगों को इंडियन गानों पर आप थिरकते हुए देख सकते हैं। फिलहाल इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को harsh_tivari_dancer नामक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 5.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसके अलावा इस वीडियो को 2 लाख 37 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इस वीडियो पर काफी यूजर कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “यही सब देखने के लिए गेहूं बेचकर रिचार्ज करवाया है।” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है “भाई ने अपनी हर वीडियो में रशियन नचा रखी है. कुछ भी कहो भाई ने डांस बहुत शानदार किया है।”