नई दिल्ली।: ब़ॉलीवुड की सबसे खूबसूरती अभिनेत्रियो में से एक श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग, सिंगिंग और फैशन स्किल्स के लिए जानी जाती है। उनकी हर एक फिल्म में सुपरहिट साबित होती है। लेकिन इन दिनों श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर नही, बल्कि बाजार में एक सेल्स गर्ल के रूप में काम करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेल्स वुमेन बनकर कुछ ज्वेलरी बेचती हुई नजर आ रही हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. जिसमें वो सेल्स वुमेन बनकर गोल्ड बेचते नजर आ रही है।उन्होंने अपने ब्रांड के पुणे स्टोर पर सेल्स वुमेन बनकर कुछ ज्वेलरी बेची हैं। जिसके तहत उन्होनें 10,900 की ज्वेलरी बेची हैं।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने स्टोर में सेल्स वुमेन के रूप में काम करने का अनुभव शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ”10 में से कितने मार्क्स? मेरी पहली बिक्री @palmonas_official स्टोर पुणे !!!”

वर्कफ्रंट पर श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार मार्च 2023 में लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अपोजिट रणबीर कपूर थे। फैन्स ने श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी को काफी पंसद किया था।  श्रद्धा कपूर अब जल्द ही हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगी। ‘स्त्री’ 2018 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर रही थी, जिसके बाद अब दर्शकों के सामने इसका सीक्वल आएगा।