नई दिल्ली: ब़ॉलीवुड से लेकर पंजाबी फिल्मों के अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर नही बल्कि एक लड़की को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। जिनकी एक रहस्यमयी महिला के साथ तस्वीर लोगों की जुंबा पर बनी हुई है। जिसको लेकर लोग तरह तरह की अटकलें लगाते नजर आ रहे है। सोशळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस मिस्ट्री गर्ल को दिलजीत की पत्नी बताया जा रहा। हालांकि, ओशिन बरार नाम की इस महिला ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है।

ओशिन बराड़ एक मॉडल है जिन्होने साल 2015 में बनी पंजाबी फिल्म ‘मुख्त्यार चड्ढा’ में दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया था।  ओशिन ने अभी हाल ही तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों को देखते एक बयान जारी करते इस बात से इनकार किया है कि वह दिलजीत की पत्नी हैं और दावा किया है कि जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, वे वास्तव में ‘शून शान’ नाम के एक पुराने प्रोजेक्ट के फोटो सेशन की हैं।

उन्होंने लिखा, ”हाय दोस्तों। सबसे पहले तो मै बता दूं कि मैं संदीप कौर नहीं हूं।’ कुछ समय पहले मैंने दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए शून शान नाम के एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। तब से,लोग मेरे और दिलजीत के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बाते करें रहे हैं। इंटरनेट पर मेरी छवि “दिलजीत दोसांझ की पत्नी” के रूप में दुर्भावनापूर्ण रूप से इस्तेमाल की जा रही है।

दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट

दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट की बात करें तो गायक-अभिनेता अब नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी हालिया उपस्थिति को लेकर सुर्खियां में बने हुए हैं।