Mahindra के वाहन भारतीय बाजार में काफी ज्यादा इस्तेमाल किये जाते हैं। लोग Mahindra के वाहनों पर भरोसा करती है। दमदार इंजन तथा बेहतरीन फीचर्स के कारण Mahindra के वाहनों को पसंद किया जाता है। आज के समय में Mahindra के वाहनों को काफी लोग पसंद करते हैं और इस्तेमाल भी करते हैं।

अपने ग्राहकों के भरोसे को बनाये रखने के लिए Mahindra ने अब Bolero को नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतार डाला है। यह एक 7 सीटर गाड़ी है, जिसमें आपको जबरदस्त माइलेज के साथ बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है।

Mahindra Bolero के ख़ास फीचर्स

इस SUV में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है, जो की नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी प्रदान करता है। इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। जो की यह ड्राइविंग के समय टाइम म्यूजिक सिस्टम, कॉल और क्रूज कंट्रोल को नियंत्रित करने का कार्य करता है।

इसमें डुअल एयरबैग्स की सुविधा भी दी हुई है जो की दुर्घटना के समय यात्रियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं। इन सभी के अलावा इसमें एबीएस (Anti-lock Braking System) और ईबीडी (Electronic Brake-force Distribution) की सिविधा भी दी हुई है। पावर विंडोज तथा एयर कंडीशन का लाभ भी इस गाड़ी में आपको दिया जा रहा है।

मिलता है दमदार इंजन

इस गाड़ी में बेहद पावरफुल इंजन को दिया हुआ है। बता दें की इसमें 2.5-लीटर m2micro इंजन को दिया हुआ है। यह इंजन 76 PS की पावर और 260 Nm का टॉर्क को जेनरेट करता है। यह इंजन कठिन रास्तो पर भी गाड़ी के परफॉर्मेंस को बढ़िया रखता है तथा अच्छा माइलेज प्रदान करता है।

Mahindra Bolero की कीमत

आपको बता दें की दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.90 लाख रुपये है। यह अपने सेगमेंट की सबसे किफायती गाड़ी बताई जा रही है।