Apple iPhone 13 मोबाइल मार्केट में एप्पल के प्रोडक्ट को बहुत पसंद किया जाता है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हाल फिलहाल में एप्पल आईफोन ने अपने 13 मॉडल को लांच किया था। जिसे उसके शानदार फीचर्स के कारण लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में यह मॉडल वर्ष 2021 में लॉन्च की गई थी। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 79,900 रुपए है। इस फोन में आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ लाजवाब कैमरा और बेहतरीन बैटरी बैकअप भी दी जा रही है।

Apple iPhone 13 Details 

आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी दी गई है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 12 MP का ट्रूडेप्थ डेथ फ्रंट कैमरा और 12 MP का स्केटर कैमरा दिया जा रहा है पुलिस इसके अलावा आपको नाइट मॉड स्क्रीन जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। 4K डोलबी विजन HDR रिकॉर्डिंग जैसी सुविधाएं भी इस मॉडल में उपलब्ध है। 

Must Read

Offers भी है उपल्ब्ध 

एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर आईफोन की इस मॉडल पर ऑफर्स की भी जानकारियां साझा की गई है। आपको बता दें, ऑफर्स के दौरान अगर आप इस मॉडल को ऑनलाइन भारत के भरोसेमंद और विश्वसनीय शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से खरीदते हैं तो आपको 37,500 रुपए की छूट मिल सकती है। इसके अलावा साझा की गई जानकारी को मुताबिक अगर आप पेमेंट एक्सिस बैंक कार्ड से करेंगे तो आपको एक्स्ट्रा ₹2000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा कुछ कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है। आपको बता दे कुल मिलाकर सभी ऑफर्स के अनुसार इसकी कीमत कम होकर मात्र ₹ 19400 हो जाएगी।