हीरो मोटोकॉर्प के टू व्हीलर वाहनों को भारत में कफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी की हीरो स्प्लेंडर बाइक काफी अधिक लोकप्रिय है। इसमें कंपनी ने आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है तथा इसका लुक भी काफी ज्यादा बेहतरीन है। अपनी इस बाइक में कंपनी 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल करती है।

यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इस बाइक में कंपनी ड्रम ब्रेक्स प्रदान करती है तथा इसकी शुरूआती कीमत 75,141 रुपये है जो की 76,486 रुपये तक जाती है। यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं। हम यहां पर सेकेंड हैंड बाइक्स सेल करने वाली कुछ वेबसाइटों पर दिए गए ऑफर्स के बारे में आपको बता रहें हैं।

Droom वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको हीरो स्प्लेंडर 2012 मॉडल को दिया जा रहा है। यह 35 हजार किमी ही चली हुई है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक के लिए आपसे मात्र 20 हजार रुपये मांगे जा रहें हैं।

Quikr वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको हीरो स्प्लेंडर बाइक के 2013 मॉडल को सेल किया जा रहा है। शानदार कंडीशन की यह बाइक मात्र 45 हजार किमी ही चली हुई है तथा इसके लिए आपसे मात्र 28 हजार रुपये ही मांगे जा रहें हैं।

Olx वेबसाइट का ऑफर

यहां पर हीरो स्प्लेंडर बाइक के 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है मात्र 50 हजार किमी ही चली हुई है। इस बाइक को वेबसाइट पर मात्र 30 हजार रूपए में लिस्ट किया गया है।