Poco M6 5G Smartphone Sale: क्या आप भी उन लोगों में से है जो कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि Poco M6 5G स्मार्टफोन अब आपको फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा. आप चाहे तो इसे स्टोर से भी खरीद सकते है. इसे आप स्टोर से भी खरीद सकते है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते है फीचर्स के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस पोको एम6 में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में जो दिओले दिया गया है वो 90Hz का रिफ्रेश रेट है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.74-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है.

अब आते है स्टोरेज और रैम की. बात अगर इस पोको M6 8GB स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 256GB तक स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शंस दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ओरियन ब्लू और गैलेक्टिक ब्लैक कलर में मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB वर्चुअल रैम दिया गया है.

अब बात करते है कैमरा और बैटरी का. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है.आपको इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. आपको ये स्मार्टफोन में 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है.

कीमत

अब आते कीमत पर. बात अगर इस पोको M6 स्मार्टफोन में 4GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट दी गयी है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10,499 रुपए रखी गयी है. वही इस 6GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत कंपनी ने ₹11,499 रखी गयी है. इसके साथ ही 8GB रैम/256 स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपये दिया गया है. अगर आप इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक कार्ड के जरिये खरीदते है तो आपको ₹1,000 की छूट भी मिलेगी.