Techno Spark 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते है टेक कंपनी ने वैश्विक बाजारों में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। हाल ही में इसके नए 5G model को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर दिया गया है।

टेकनो स्पार्क की कंपनी ने अपने नए 5G मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस मॉडल में कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ जबरदस्त बैटरी और शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। लिए आपको इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी देते हैं।

Techno Spark 5G Camera Quality

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 108 MP का शानदार प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको 32 MP का कैमेरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी दिया जा रहा है। कैमेरा क्वालिटी के कारण भी यह मॉडल मार्केट में बहुत प्रचालित है।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

वहीं अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.78 6.78 inch फुल एचडी+ स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जिसमें आपको 120 Hz की रिफ्रेश रेट की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको इस मॉडल में मीडिया टेक हेलियो G 99 प्रोसेसर की सुविधा दी जा रही है और आपको बता दें या मॉडल Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है।

बैट्री बैकअप है धांसू

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको धांसू बैटरी बैकअप मिलने वाला है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी जिसमें आपको 33 W का फास्ट चार्ज दिया जाएगा। अपने बैटरी बैकअप के कारण भी यह मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कीमत ने जीता लोगों का दिल

वहीं अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस दिए जा रहे हैं मगर फिर भी इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत फिलहाल मात्र ₹ 8,500 निर्धारीत की गई है।