Arshiya Share Price सबसे पहले तो आपको बता दे शेयर मार्केट के दाम रोजाना घटने और बढ़ते रहते हैं। ऐसे में गुरुवार को शेयर बाजार में ऐतिहासिक तेजी देखने को मिली। ऐसे ही एक स्टॉक अर्शिया लिमिटेड की कीमत बहुत तेजी से नीचे आई है।

अगर हम बात करें हाल फिलहाल में शेयर मार्केट के चल रहे कीमतों को देखने की तो आपको बता दे लगातार लंबे समय से कीमत ऊपर की तरफ उठते ही नजर आ रहे हैं। ऐसे में BSE Index पर 5% का अपर सर्किट लगा है और इसके बाद इसकी कीमत 7.01 रुपए हो गई है।

कंपनी ने दिया ग्राहको को लाजवाब रिटर्न 

कंपनी की तरफ से साझा की जा रही जानकारी के मुताबिकीय पता चला है कि एक हफ्ते की अवधि में कंपनी ने 40% का रिटर्न ग्राहकों को दिया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि दो हफ्ते में पचासी परसेंट और 1 महीने में 70% तक का रिटर्न भी ग्राहकों को देखने को मिला है। आपको बता दे साल 2010 के समय इस कंपनी का रिटर्न 310 रुपए के पार था उसे हिसाब से अब कंपनी आपको 99% का रिटर्न दे रही है।

Must Read

ऑडिटर का इस्तीफा Arshiya Share Price

वहीं अगर हम बात करें अर्शिया के सहायक कंपनियों की तो इसके साथ की दो कंपनियों के ऑडिटर ने पिछले नवंबर के महीने में इस्तीफा दिया है। अर्शिया की स्थिति में थोड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है। आपको बता दे जून 2023 की शुद्ध बिक्री कि हम बात करें तो कंपनी को 1.4% के अनुसार 35.62 करोड़ रुपए हो गई है।

वही आपको बता दे जून 2022 की तिमाही तक कंपनी का यह लॉस 35.13 करोड़ रुपए था। आपको बता दे 2022 में कंपनी का कुल नुकसान 314.55% से कम होकर 101.59% हो चुका है। इस वजह से अर्शिया शेयर्स की कीमत एक बार फिर मार्केट में सब का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।