भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में दिनेश लाल यादव को निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके फैंस हैं। इनकी फ़िल्में आते ही लोगों की भारी भीड़ सिनेमा हॉल पर लग जाती है। निरहुआ के वीडियो खूब वायरल होते हैं। इनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही तुरंत वायरल हो जाता है। निरहुआ ने भोजपुरी सिनेमा में बड़ा योगदान दिया है। इन्होने काफी हिट फ़िल्में दी है।

निरहुआ और आम्रपाली

आम्रपाली के साथ में निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इन दोनों की जोड़ी के फैन हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता है। निरहुआ और आम्रपाली के डांस के साथ ही इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अक्सर फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी को पति-पत्नी के रूपमें दिखाया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में करीब 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं और अधिकतर हिट फ़िल्में दी हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर निरहुआ की बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही कारण है की सोशल मीडिया पर निरहुआ का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। वहीं दूसरी और आम्रपाली के भी सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। ये समय समय पर अपन फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आम्रपाली को इनके बेहतरीन डांस तथा अच्छे अभिनय के लिए पसंद किया जाता है।

hamara choliya me full song nirahua hindustani

वायरल हुआ वीडियो

एक्शन सीन के मामले में भी निरहुआ को काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ ने कई फिल्मों में एक्शन सीन दिए हैं। जिन्हें इनके फैंस ने काफी ज्यादा सराहा है। इसके अलावा रोमांस के मामले में भी निरहुआ को काफी पसंद किया जाता है। इनके रोमांटिक सीन को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली का एक रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “हमार चोलिया में” है और इसको “निरहुआ हिंदुस्तानी” नामक फिल्म से लिया गया है। अब तक इस वीडियो को 321,699 views मिल चुके हैं और इसको आप Kunjan Singh नामक चैनल पर देख सकते हैं।