ट्रेडिशनल लुक के लिए यह कुर्ती बेस्ट है. अगर आप कहीं बाहर फंक्शन में जा रहे हैं या आप को घर में रहना है और अच्छा देखना है. तो summer special डिस्काउंट मे ₹720 वाली कुर्ती को खरीदे अब सिर्फ ₹279 मे. कैजुअल से लेकर पार्टी वियर के लिए भी कुर्ती है.इन डिजाइनर कुर्तियां को आप कॉलेज, ऑफिस कहीं भी पहन कर जा सकते है. और यह गिफ्ट करने के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है.

राउंड नेक कुर्ती ( Round Neck Kurti)

यह 100% पॉलिस्टर मेटेरियल है. इसे आप किसी भी फेस्टिवल पर या फिर पार्टी मे वियर कर सकते है.इसके अलग-अलग साइज अवेलेबल है.यह पिंक कुर्ती जींस और सलवार के साथ आराम से पहनी जा सकती है. और यह कंफर्टेबल भी है. ऐसी कुर्ती आपको दिल्ली के सरोजिनी बाजार में और भी सस्ती मिल जाएगी। Myntra और amazon पर भी Sale चल रही है।

क्रिपी प्रिंटेड कुर्ती ( Crepe Printed Kurti)

इसका लुक काफी ज्यादा खूबसूरत है. यह एक्स्ट्रा small से लेकर 4large size मे अवेलेबल है.यह शानदार प्रिंटेड पैटर्न के साथ उपलब्ध है.यह किसी भी अवसर पर पहनने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है.इसे पहनकर आप कहीं भी जा सकते है.

प्रिंटेड अनारकली कुर्ती ( Printed Anarkali Kurti)

इसमें yellow कलर है, जो कि बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगता है.इस पर दो मोर पंख जैसे डिजाइन है.साथ ही इस लेटेस्ट कुर्ती में आपको कई तरह के कलर्स मिलेंगे.इसे आप किसी भी सीजन में पहन सकते है.

कॉटन कुर्ती ( Cotton Kurti)

इसे आप घर मे या फिर ऑफिस में भी पहन कर जा सकते है.स्टाइलिश फ्लोरल प्रिंट वाली कुर्ती, का लुक देखने में काफी अच्छा लगता है. और गर्मी के मौसम में तो कॉटन के कपड़े ही ज्यादा अच्छे होते है.

एंब्रॉयडरी कुर्ती

यह एंब्रॉयडरी कुर्ती देखने में काफी ज्यादा सुंदर है. इसे आप पार्टी में भी पहन सकते है.या फिर कहीं आने जाने में भी डाल सकते है.इसमें रेड और ग्रीन जैसे काफी कलर ऑप्शंस है. इसको आप जींस के साथ भी पहन सकते है.और यह काफी कंफर्टेबल भी है.