Vivo Y100 Smartphone: वीवो के फ़ोन तो दुनिया में तहलका मचा रहे है और अब एक नया स्मार्टफोन आ गया है मार्किट में तहलका मचाने. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo Y100 . चलिए आपको इस के फीचर्स और कीमत के बारे में.

जानिये Vivo Y100 स्मार्टफोन की कीमत और स्टोरेज कैपेसिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ये नया फोन अमेजन,फ्लिपकार्ट और वीवो के किसी भी आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है . इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इसकी कीमत 24,999 रुपये है.अगर आप इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई, एसबीआई, एचडीएफसी या कोटक महिंद्रा के कार्ड से पेमेंट खरीदते हैं तो इस पर आपको 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

रंग बदलता है Vivo Y100 स्मार्टफोन

आपको इस स्मार्टफोन में रंग बदलने वाले फीचर्स मिलते है. ये बात खुद वीवो के ब्रांड स्ट्रेटजी हेड Yogendra Sriramula ने बताया है. इस स्मार्टफोन में आपको कलर चेंजिंग की टेक्नोलॉजी मिलती है.

Vivo Y100 के फीचर्स

बात अगर वीवो के नए फोन Vivo Y100 के फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में आपको 90hz के रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 का प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें 8GB का रैम मिलता है. इस में आपको धांसू बैटरी मिलता है. आपको इस में 5000 एमएच की बैटरी मिलती है. ये आपके 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट करता है, ये स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर काम करता है.