नई दिल्ली: खेसारी और आम्रपाली की फिल्म के साथ इस जोडड़ी के गानों को लोग देखना ज्यादा पसंद करते है। इस जोड़ी के गाने रिलिज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगते है। क्योकि इनकी फिल्में कहानी से ज्यादा बोल्ड रोमांस देखने को मिलता है। जिसे देख दर्शक भी दीवाने हो जाते है। इस जोड़ी को लोग एक साथ देखना काफी पसंद करते है। जिसके चलते यूट्यूब पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है।

ऐसा ही एक भोजपुरी गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें इस गाने में दोनों के जबरदस्त डांस के साथ धमाकेदार रोमांस भी देखने को मिल रहा है. चलिए आपको भी इस गाने के रूबरू करवाते हैं.

Khesari and Amrapali’s Bhojpuri song comes out

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का वायरल हो रहे गाने का नाम है ‘पलंग सागवान के’।  जिसे  त खेसारी लाल यादव की फिल्म डोली सजा के रखना से लिया गया है.इस गाने में दोनों के बीच की करीबियां दर्शकों को पसीने पसीने कर दे रही है। लोग उनके जबरदस्त रोमांस को देख मदहोश हुए जा रहे है। इस गाने में आम्रपाली दुबे पतली साड़ी पहने अपने अंग अंग का प्रदर्शन करते नजर आ रही है। उनकी आग लगा देने वाली अदाओँ को देख खेसारी भी बेकाबू हौकर हर सीन को रोमांस से भर दे रहे है।

वायरल हो रहा ‘पलंग सागवान के’ गाना खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. जिसमें उनका साथ सिंगर इंदु सोनाली ने दिया है।