Vivo T2 Pro:वीवो का स्मार्टफोन धाकड़ तरह से लोगों को पसंद किया जा रहा है. इस कंपनी का स्मार्टफोन सबको पसंद आ रहा है. अभी हाल ही में इस कंपनी का स्मार्टफोन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है जिसका नाम Vivo T2 Pro है. आपको इस में फीचर्स ही फीचर्स दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

अब आते हैं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है. आपको ये स्मार्टफोन में शानदार फोन दो रंगों मून गोल्ड और ड्यून गोल्ड में कलर वेरिएंट में मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में HDR10+ और 1300 निट्स ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में Vivo T2 Pro में 8 जीबी की रैम भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ROM के दो ऑप्शन मिलते हैं.

आपको इस स्मार्टफोन में 128GB रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में फनटच 13 ओएस का भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी दमदार दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर के साथ दिया गया है जिसके वजह से स्मार्टफोन धाकड़ तरह से काम करता है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा भी दमदार दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64MP, 2MP का रिंग फ्लैश और 4K रिकॉर्डिंग वाला डुअल कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में वाइड-एंगल सेंसर और डेप्थ सेंसर से लैस दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 16MP सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. आपको इस Vivo T2 Pro स्मार्टफोन में 4600mAh की बैटरी 66W चार्जर के साथ दिया गया है.