Maruti Suzuki कंपनी की गाड़ियों को पूरे देश में बहुत पसंद किया जाता है। इसमें दिए जाने वाला इंजन माफी अच्छा माइलेज देता है। मारुति सुजुकी कंपनी ने हैचबैक से लेकर, एसयूवी और एमपीवी, लगभग सभी जगह हिट गाड़ियां दी हैं। इसमें से एक नाम मारुति सुजुकी ब्रेजा का भी है, जो की सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के अंदर सबसे पसंद की जाने वाली और सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली एसयूवी है। मारूति सुजुकी कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, जिसकी वजह से अच्छी से अच्छी कंपनियों की कार को कड़ी टक्कर दे सकती है।

मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत

यदि आप भी मारुति सुजुकी ब्रेजा खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी ब्रेजा की शुरुआती कीमत 9.33 लाख रुपए से लेकर 16.32 लाख रुपए तक है। भारतीय बाजार में इस गाड़ी के कुल चार वेरिएंट और छह रंग के ऑप्शन पेश किए गए हैं। यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते लेकिन आपका बजट कम है और आपके पास नहीं है तो हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं, जिससे आप इस गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं।

आसान दाम में खरीदें सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ब्रेजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ब्रेजा को काफी कम कीमत पर भारतीय बाजार में मिल रहा है। तो चलिए अब आपको 5 बेहतरीन मारुति सुजुकी ब्रेजा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कंडीशन काफी अच्छी है और इनको ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यदि आप भी सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ब्रेजा कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसको Cardekho.com पर लिस्ट किया गया है।

सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ब्रीजा

1. आपको बता दें कि वेबसाइट में पहली गाड़ी 2016 मॉडल मारुति विटारा ब्रेजा VDI ऑप्शन वेरिएंट की लिस्ट की गई है। इस गाड़ी को इसके पहले मालिक ने लिस्ट किया है। ये गाड़ी अभी तक 1 लाख किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसको 5.25 लाख रुपए में लिस्ट किया गया है।

2. इस वेबसाइट में दूसरी गाड़ी 2017 के मॉडल की विटारा ब्रेजा VDi को लिस्ट किया है। इसको भी गाड़ी के पहले मालिक ने डीजल मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ अब तक 90,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है, जिसको 5.50 लाख रुपए में लिस्ट किया गया है।

3. इस वेबसाइट पर तीसरी गाड़ी 2017 के मॉडल मारुति ब्रेजा LDi वेरिएंट को गाड़ी के पहले मालिक ने लिस्ट किया है, जो की अभी तक 1,00,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है, और इसको यहां पर मात्र 6 लाख रूपए में लिस्ट किया गया है।

4. इसके अलावा चौथी गाड़ी 2018 मॉडल मारुति विटारा ब्रेजा VDi मॉडल को वेबसाइट में पहले मालिक ने लिस्ट किया है। जिसको अभी तक 80,000 किलोमीटर की दूरी तक चलाया जा चुका है, और इसको यहां पर मात्र 6.50 लाख रुपए में लिस्ट किया गया है।

5. इस वेबसाइट में पांचवी गाड़ी 2018 के मारुति विटारा ब्रेजा VDI मॉडल की है, जिसको इसके पहले मालिक ने लिस्ट किया है। इसको अभी तक केवल 37,895 किलोमीटर की दूरी तक चलाया जा चुका है और इसको 6.88 लाख रुपए में लिस्ट किया गया है।