नई दिल्ली। साल 2019 में महामारी के रूप में आई कोरोना महामारी से ना जाने कितने लोगों की जान चली गई उस समय को याद करन से आज भी लोग डरे सहमे हुए है। भले ही कोरोना महामारी से लोगों को राहत पहुंच गई है लेकिन उसका असर लोगों के शरीर में आज भी देखने को मिल रहा है।

बताया जा रहा है कोविड से बचने के लिए लगाइ गई बैक्सीन अब लोगों के शरीर में बुरा असर डालने का काम कर रही है। इस बैक्सीन के लगने वाले युवा लोगों को समय से पहले अटैक देखन को मिल रहे है। और ऐसा ही मामला बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ भी देखन को मिल रहा है।

एक्टर श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को हार्ट अटैक आ गया था. जिसके बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी करनी पड़ी थी। अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में  श्रेयस तलपड़े ने हार्ट अटैक के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके अक का कारण  कोविड-19 वैक्सीन का साइड इफेक्ट हो सकता है।

वैक्सीन की वजह से श्रेयस को आया था हार्ट अटैक?

श्रेयस ने बताया कि वह अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखते थे। इसके बाद भी उन्हें दिल का दौरा पड़।  श्रेयस ने कहा कि वह इस बात को नकार नहीं सकते कि उन्हें जब से वैक्सीन लगी है तब से शरीर कमजोर होने के साथ कई बीमारियों का कारण बना है। मैं किसी भी प्रकार का नशा नही करता हूँ  इसे बाद भी मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

अब वो भी नॉर्मल है. मैं इसके लिए दवा ले रहा था और ये काफी हद तक कम हो गया था. मुझे कोई डायबिटीज नहीं, कोई ब्लड प्रेशर की समस्या नहीं, तो फिर मुझे दिल का दौरा पड़ने का कारण क्या हो सकता है?.’

‘मुझे थकान महसूस होने लगी’

श्रेयस ने कहा कि ‘वह इस बात को जानना चाहते हैं कि वैक्सीन ने हमारे शरीर को किस तरह से प्रभावित कर रही है।  उन्हें यकीन नहीं है कि ये कोविड-19 है या वैक्सीन। बता दें कि कोविड वैक्सीन के रेयर ऑफ रेयरेस्ट साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं. ये बात खुद इस वैक्सीन को बनाने वाली एस्ट्राजेनेका ने यूके हाईकोर्ट में मानी है.।

14 दिसंबर को पड़ा था दिल का दौरा

बता दें कि पिछले साल 14 दिसंबर को श्रेयस को अपनी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के दौरान ही बेचैनी की शिकायत के बाद दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुंरत मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।