नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों को हंसाते आ रहा है। इस शो में काम करने वाले हर कलाकार का किरदार सराहनीय रहा है। जिसमें  इस शो के सबसे फेवरेट रहे कलाकार जेठालाल को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं। जिसमें उनकी की ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन को भी लोग बेहद पसंद करते थे लेकिन अब ये दोनो कलाकार के इस शो से जाने के बाद से इसकी रौनक ही खत्म हो चुकी है। लेकिन इन दिनों जेठालाल यानि की अपनी रियल वाइफ को लेकर बेहद चर्चा में हैं।

लाइमलाइट से दूर रहती है दिलीप जोशी की पत्नी

दिलीप जोशी की पत्नि भले ही अभिनय के दुनिया से कोसो दूर रहती है लेकिन अपनी खूबसूरती से वो हमेशा लोगों के बीच छाई रहती है। उनकी अदाओं के सामने बबीता जी भी फीकी नजर आती हैं। दिलीप जोशी अपने काम के साथ साथ अपनी फैमिली को भी पूरा समय देते है क्योकि वो अपनी बाइफ को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी बहुत ही सुंदर है और वह लाइमलाइट से वो दूर रहकर पने परिवार के प्रति पूरी तरह से समर्पित है। उन्हें अकसर किसी खास मौकों पर दिलीप जोशी के साथ देखा जाता है। जैसे दिलीप जोशी के साथ उन्हें अवार्ड शो में देखा गया है। दिलीप जोशी की उम्र 52 साल की हो चुकी है और उन्होंने 29 साल पहले जयमाला से शादी की थी।

दो बच्चों के पिता है दिलीप जोशी 

बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है। खबरों की मानें तो जेठालाल की लाइफ तब बदल गई जब उन्होंने जेठालाल का किरदार निभाना शुरू किया।