KTM Duke 125: KTM बाइक एक वक़्त पर लोगों के दिमाग पर चढ़ गया था और अब तक इससे लोगों का बुखार उतरा नहीं है. इसका डबल कलर और इसका लुक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंच ही लेता है. आज हम भी KTM 125 बाइक के बारे में बात करने वाले है. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स भी अच्छे खासे है. चलिए आपो इससे एक बार रूबरू करवाता है

फीचर्स

बात अगर इस KTM 125 Duke बाइक को लोगों के हिसाब से काफी स्टैलिसश बनाया गया है. दरअसल इस बाइक सब-फ्रेम पर बोल्ट के साथ इंटीग्रेटेड स्टील ट्रेलिस फ्रेमवर्क पर बेस्ड बनाया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में हेडलैंप्स, बॉडी पैनल, फ्यूल टैंक और एलसीडी पैनल भी दिए गए हैं. यही नहीं इस बाइक के फ्यूल टैंक और पिछले हिस्से में का लुक भी दमदार दिया गया है.

इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस बाइक में 124.7cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 9250 rpm पर 14.5 Ps की पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS और WP अप-साइड-डाउन फ्रंट सस्पेंशन दिए गए हैं. ये बाइक आपको मायलेज दमदार देती है. ये बाइक आपको 40 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है. आपको इस बाइक की सीट की ऊंचाई 822 mm रखी गयी है. ऐसे में ये बाइक काफी तगड़ा है.

कीमत और डाउन पेमेंट

इसकी कीमत 1.79 लाख रुपये रखी गयी है. मान लीजिये अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को लोन पर भी मिल सकता है. जी हाँ बस इसके लिए आपको डाउन पेमेंट करना होगा. आपको इस बाइक के लिए सिर्फ और सिर्फ 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. यही नहीं आप इस बाइक के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ लोन चुकाना होगा.