हरियाणवी डांस शो आजकल काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इन स्टेज शो का आनंद लेते दिखाई दे रहें हैं। स्थान स्थान पर आज आप को हरियाणवी डांसर स्टेज शो करती मिल जाती हैं। वर्तमान समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं लेकिन सपना चौधरी का जलवा आज भी कायम है। सपना के स्टेज शो आजकल काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहें हैं। वर्तमान समय में सपना के एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में बता रहें हैं।

सोशल मीडिया पर मचा धमाल

आपको जानकारी दे दें की सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से पॉपुलर होते हैं। सपना की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग सपना को फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिनको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस कारण से सपना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।

सपना ने किया जबरदस्त डांस

आज हम आपको सपना चौधरी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप सपना को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। सपना के अपने कमाल के डांस स्टेप्स से दर्शकों के बीच समां बांध दिया। सपना के ठुमके देखकर जवान ही नहीं बल्कि बुजुर्ग दर्शक भी उनके दीवाने हो गए। काफी बड़ी संख्या में लोग सपना के डांस को अपने मोबाइल में भी रिकॉर्ड करते देखें जा सकते हैं।

Sapan Chaudhary Best Song | Thada Bhartar | Raju Punjabi | Latest Haryanvi Song 2023 | Trimurti

वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी का यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक भी कर रहें हैं। ब्लैक कलर के सूट में सपना जबरदस्त ठुमकों से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। आप इस वीडियो Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं। 5 साल पहले शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 22M views मिल चुके हैं। इस गाने का टाइटल “hada Bhartar’ है। Raju Punjabi & Sushila Takhar ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।