नई दिल्ली।  स्मार्टफोन्स के बाजार में वीवो कंपनी ने ग्राहकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। वीवो की पॉपुलर्टी की सबसे बड़ी वजह है उसके शानदार फीचर्स। अब वीवो कंपनी का स्मार्ट फोन जिसे आप खरीदने में संकोच करते थे अब वही वीवो का स्मार्टफोन आप को कौड़ियों के दाम मिल सकता है। ये ऑफर या है ऑनलाइन साइट Flipkart पर, फ्लिपकार्ट पर इन दिनों ऑफर की भरमार है उसी ऑफर क तहत आप Vivo का Y27 5G स्मार्टफोन हैरान करदेने वाली कीमत में खरीद सकते हैं। यदि Vivo का Y27 5G मोबाइल के फीचर्स को देखें तो येफोन किसी भी 5G स्मर्टफोन से कम नहीं है। इस फोन की बैटरी और इसका कैमरा भी ज़ूरदस्त है। इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में…

Vivo y27 Features और उसकी खासियतें

वीवो कंपनी का लोकप्रिय फोन Y27 मोबाइल में कंपनी 6.64 इंच का फुलएचडी प्डिस्प्ले कंपनी दे रही है। इस फोन में लंबी रेस के लिए कंपनी ने 5000mAh की बड़ी बैटरी दिया है जो 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देता है। यदि इस फोन के स्पीड की बात करें या फिर फोन में कई फंगशन एक साथ चलाने की बत हो तो ये फोन इसके लिए मास्टर साबित होगा। इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक हीलियो G85 का प्रोसेसर दिया है जो एंड्रॉइड 13 के FunTouch OS के साथ तूफान की तरह काम करता है। यदि आपको फोटोग्राफी का शौक है तो आपके लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन का मेन कैमरा 50MP का है और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 8MP का दिया गया है।

Vivo y27 पर मिल रहा बंपर offer

इस फोन की वास्तविक कीमत बाजार में 18,999 रुपए है। लेकिन यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इस साइट पर आपको फोन के साथ 21% का भारी डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद फोन की कीमत 14,999 रुपए होगी। इस फोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यदि कोई फोन आप बदलते हैं तो इसके लिए आपको 12,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है। साथ में आपको बैंक ऑफर भी दिया जाएगा। इन ऑफर्स को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इस समय ये फोन आपके लिए सही साबित हो सकता है।