ई दिल्ली: यदि देश के सबसे बड़े नेटवर्क के बात करें, तो यह है भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL, देश के कोने-कोने तक बीएसएनएल का नेटवर्क फैला हुआ है, इसका टावर और नेटवर्क आपको हर जगह मिल सकता है। बीएसएनल एक बार फिर से अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में है। इसके लिए BSNL ने कुछ ऐसे प्लान लॉन्च किए हैं जो ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद है। जानते हैं बीएसएनएल के ऐसे ही प्लान के बारे में।

यदि आप बीएसएनल कंपनी के  उपभोक्ता है तो आपके लिए यह प्लान काफी उपयोगी हो सकता है एक बार रिचार्ज करने पर 82 दिन की वैधता मिलेगी साथ में 1.5 जीबी प्रतिदिन हाई स्पीड डाटा मिल सकता है।

आपको बता दे बीएसएनएल कंपनी अब इस प्लान को और रिच बनाने की कोशिश में है इसके लिए अपने ग्राहकों को बीएसएनल 82 दिन की वैधता तो देगा ही साथ ही डेढ़ जीबी हर दिन हाई स्पीड डाटा मिलेगा और आपको हंड्रेड एसएमएस प्रतिदिन फ्री मिलेगा इस प्लान के लिए आपको मात्र 482₹ खर्च करना होगा। यह प्लान दूसरी किसी भी कंपनी से काफी सस्ता है लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है तो है ना फायदे का सौदा?

 365 दिनों वाला प्लान

ज्यादातर देखा गया है लोगों को अपना मोबाइल बार-बार रिचार्ज करना पड़ता है कई बार ऐसा होता है भूलने पर आउटगोइंग की सुविधा बंद हो जाती है अब इस समस्या से छुटकारा के लिए बीएसएनएल ने एक जबरदस्त प्लान ऑफर किया है। इस प्लान में आप 365 दिन तक एक बार रिचार्ज करने के बाद अपने मोबाइल को उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ आपको 2GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

बीएसएनल कै मेगा प्लान में आपको पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा किसी भी नेटवर्क पर मिलेगी, साथ मे आपको टेक्स्ट मैसेज की सुविधा भी मिलेगी, इस प्लान के लिए आपको महज 1515/- खर्च करना होगा। तो है ना कमाल का प्लान, आगे जब भी आपको अपना बीएसएनल का प्लान रिचार्ज करना हो इस प्लान के बारे में एक बार जरूर देखें।