नई दिल्ली: अगर आप कोई टॉप क्लास का स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर पके ले बेस्ट साबित हो सकती है। क्योंकि इस समय फेस्टीव सीजन पर चल रही Flipkart की Big Dusshera Sale में हर कपंनी के मंहगे फोन काफी कम कीमत पर मिल रहे है। जंहा पर आपको SAMSUNG Galaxy S23 का फोन भी जबरदस्त ऑफर के साथ मिल रहा है। यह सेल 29 अक्टूबर तक ही जारी रहेगी। इसलिए जल्द से जल्द मिलने वाले इस ऑफर का फायदा उठा लें। सैमसंग के इस हैंडसेट को आप 36% डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है इसके फीचर्स और ऑफर्स के बारे में…

Samsung Galaxy S22 Ultra के स्‍पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy S22 Ultra के इस मोबाइल में आपको 6.8 इंच की स्क्रीन के साथ एज QHD+ डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले देखने को मिल रहा है। जो रिफ्रेश रेट 120Hz को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

Samsung Galaxy S22 Ultra का कैमरा

Samsung Galaxy S22 Ultra के कैमरे का बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे का साथ लैस है जिसका पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा10 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 40 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें पावर के लिए 5000mAh की बैटरी मिल रही है।

Samsung Galaxy S22 Ultra ऑफर्स और नई कीमत

Samsung Galaxy S22 Ultra की कीमत और ऑफर्स के बारे में बात करें तो यह फोन 1,32,999 रुपए में लिस्टेड किया है। जिसमें फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट के तहत यह फोन 83,900 रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं इस फोन में बैंक ऑफर्स और ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। अब आप इन सभी ऑफर्स का फायदा जल्दी से उठा लें वरना कंपनी कभी भी ऑफर्स में बदलाव कर सकती हैं।