OnePlus Nord 2T 5G Smartphone:  क्या आप भी उन लोगों में से है जो किसी ऐसे फ़ोन की तलाश में है जो नया भी हो और फीचर्स के साथ कैमरा भी झकास हो तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताएंगे की आप OnePlus Nord 2T 5G को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते है. आखिर इस पर कौन कौन से ऑफर मिल रहे है चलिए आपको बताते है.

मिल रहा है OnePlus Nord 2T 5G पर बंपर ऑफर

अगर आप भी OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो आपको इस पर बहुत सारे ऑफर मिलेंगे. आप अगर इस स्मार्टफोन को SBI क्रेडिट कार्ड का यूज़ कर लेते है तो आपको ये स्मार्टफोन 1,250 रुपये के डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलेगा. जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 27,749 रुपये है.

आप अगर OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो इस पर आपको बंपर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आपको इस OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन पर 18,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आप इस ऑफर पर कितने पैसे बचा सकते है ये बात निर्भर करता है आपके स्मार्टफोन के कंडीशन पर. मान लीजिए अगर आप को 18,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की कीमत 9,699 रुपये होगी. यानी की आप OnePlus Nord 2T 5G समर्टफोन सिर्फ और सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद पाएंगे.

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको 1080 x 2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है. इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 पर काम करता है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन आपको 80W फास्ट चार्जर मिलता है. आपको इसमें 4500mAh की बैटरी मिलती है. आपको इसमें सेफ्टी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरोस्कोप, कंपास और प्रोक्सिमिटी सेंसर जैसे एक से बढ़कर एक सेंसर दिए गए है. आपको कंपनी ने इस OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में Gray Shadow और Jade Fog कलर का ऑप्शन दिया है.