Realme Offer On Flipkart Sale:  आज के टाइम में शायद ही की कोई ऐसा होगा जिसके पास स्मार्टफोन नहीं होगा. लेकिन कहीं न कहीं सब यही सोचते है कि अगर सस्ते में स्मार्टफोन मिल जाए तो मज़ा आ जाएगा. अब कोई सस्ता स्मार्टफोन तो लेना भी नहीं चाहता क्योंकि उसका कैमरा अच्छा नहीं होता है. वैसे भी आज कल सभी लोग Reels या short vedios बनाते है जिसके वजह से स्मार्टफोन होना चाहिए तो अच्छा कैमरा वाला.

पर अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब चालु होने वाला है फ्लिपकार्ट का सेल. इस सेल पर आपको महंगे महंगे स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में मिल जाएंगे. आपको इस सेल में 10 हज़ार तक का फायदा हो सकता है. चलिए आपको बताते है कि किस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा.

सेल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फ्लिपकार्ट सेल का नाम है Big Saving day. ये इस साल का सबसे पहला सेल है वो भी फ्लिपकार्ट का. ये सेल शुरू हो चूका है. इस सेल में आपको रियल मी के स्मार्टफोन में बंपर सेल मिलेगी.

ऑफर्स

बात अगर इस ऑफर पर मिलने वाले डिस्काउंट की हो तो आपको 5% का कैश बैक फ्लिपकार्ट पर तब मिलेगा जब आप Axis Bank से सामान खरीदते है. वही आपको इस पर गिफ्ट और वाउचर भी बहुत सारे मिलेंगे. इन सब के साथ साथ अगर आप सिटी बैंक और आईसीसी बैंक का कार्ड यूज कर के शॉपिंग करते है तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा. मान लीजिए अगर आप फ्लिपकार्ट पर पे लेटर का यूज करते हैं, तो फिर आपको हजार रुपए का भी डिस्काउंट मिल सकता है.

आपको इस सेल में रियल मी के स्मार्टफोन में बंपर डिस्काउंट मिलेगा. आप इसकी साइट पर जा के खुद चेक भी कर सकते है. आपको इस सेल में रियल मी 10 प्रो पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलने वाला है.