यदि आप किसी बेहतरीन फोन को सस्ती कीमत पर खरीदना चाहते है तो आपको फ्लिपकार्ट के Flipkart Sale Exciting Offer के बारे में जरूर जानना चाहिए। यहां आपको बेहद कम मूल्य पर एक अच्छा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत आप मात्र 1999 रुपये में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार से इस ऑफर लेकर सस्ते में अच्छा मोबाइल खरीद सकते हैं।

मात्र 1999 में खरीदें Realme 9 स्मार्टफोन

आपको जानकारी दे दें की Realme 9 नामक इस फोन की वास्तविक कीमत 20999 रुपये है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट ऑफर के तहत 33% की छूट प्रदान कर रही है। इसके अलावा इस मोबाइल पर आपको फुल एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अतः आप बेहद कम दामों में इस मोबाइल को खरीद सटे हैं। आइये अब आपको इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme 9 स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। जब की इसका सेकेंड्री कैमरा 8 Megapixel का है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 Megapixel का कैमरा दिया जाता है। इस फोन में आपको 5000 mAh की लिथियम आयन बैटरी मिलती है। इसके अलावा इसमें 6.4 इंच की Full HD Display आपको दी जाती है।

Realme 9 स्मार्टफोन दाम

वैसे तो इस फोन की वास्तविक कीमत 20999 रुपये है। इस फोन पर आपको 33% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद में आपको यह फोन 13 हजार 999 रुपये का पड़ जाता है। इसके अलावा इस फोन पर 12 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यदि आप इस ऑफर का पूरा लाभ उठा लेते हैं तो आपको यह फोन मात्र 1999 रुपये का पड़ जाता है।
यदि आप इस फोन को Paytm Wallet से खरीदते हैं तो आपको 100 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाता है। इसके अलावा आप इस फोन को 2 हजार 334 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको 1 वर्ष की वारंटी भी दी जाती है तथा 7 दिन की रिप्लेसमेंट की सुविधा भी आपको इस फोन के साथ मिलती है।