Discount on Air Conditioner: अब धीरे धीरे ठंड थोड़ा कम होते हुए दिख रहा है. अब जैसे ही फरवरी का महीना खत्म होगा वैसे ही गर्मी की शुरुआत हो जाएगी. अब ऐसे में लोगों ने गर्मी के मौसम के लिए उपाय करना शुरू कर दिया है. जी हां लोगों ने घरों में पंखे ,कूलर के साथ साथ अभी से ही AC की खरीदारी करना भी शुरू कर दिया है.

बात अगर ac की करें तो मार्केट में सबसे ज्यादा स्प्लिट और विंडो AC चलता है. पर अगर आप इसे गर्मी के मौसम में खरीदेंगे तो ये आपको काफी ज्यादा महंगा पड़ेगा. लेकिन अगर आप इन्हे अभी के टाइम में खरीदेंगे तो आपको इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा. वैसे अभी गर्मी का मौसम शुरू नहीं हुआ है लेकिन इस पर कंपनी आपको अच्छा ऑफर दे रही है. आप अभी टाइम में ac खरीद के लिए हज़ारों का फायदा कर सकते है.

जानिए किस AC पर है मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस एयर कंडीशनर पर आपको सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा उसका नाम Whirlpool 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC – White है. असल में ये एक स्प्लिट एयर कंडीशनर है . आप इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर से भी खरीद सकते है. बात अगर क्षमता की करें तो इस एयर कंडीशनर की क्षमता 1.5 टन की है. ये क्षमता वाला कूलर गर्मी के दिनों में बड़े कमरे को भी आसानी से ठंडा कर सकता है. आप इस एयर कंडीशनर को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा सकते है.

अब जाहिर सी बात है की आपका ये जानना जरुरी है की आपको इस एयर कंडीशनर पर क्या खासियत मिलेगी. बता दे इसकी क्षमता 1.5 Ton की है और सबसे अच्छी बात तो ये है की 5 Star BEE रेटिंग के साथ मार्केट में उतरा है. ये आपके बिजली के बिल को भी उठाता है. इसमें आपको Auto Restart का फंक्शन भी मिलता है. असल में इस एयर कंडीशनर की कीमत वैसे 74,700 रुपये है लेकिन आप ये ac 35,440 रुपये में खरीद सकते हैं.