नई दिल्ली: भारत में नोकिया का बाजार शुरू से ही जबरदस्त रहा है। भारत के बाजार में शुरुआती दौर से ही नोकिया ने सफलता का परचम लहराया था। भारत में मोबाइल यूजर्स के बीच नोकिया की साख आज भी बरकरार है। लंबे समय के बाद एक बार फिर नोकिया भारत के बाजार में अपने पैर वापस जमा रहा है। यदि आप नोकिया को पसंद करते हैं, और कोई 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो आपके बजट में हो तो फिर थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेगा। नोकिया कंपनी एक शनदार 5G स्मार्ट फोन बाजार में लाने वाली है। इस 5G स्मार्ट फोन का नाम है Nokia Pro Max 7610 5G स्मार्टफोन।

Nokia 7610 Pro Max Camera

Nokia 7610 Pro Max के कैमरे के बारे में बात करे, तो इस फोन में आपको एक मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको इस फोन में MP4 वीडियो प्लेयर और MP3 ऑडियो प्लेयर का सिस्टम दिया जाएगा।

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस फोन की स्क्रीन 2.1 इंच की होने के साथ 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके साथ ही यह शानदार फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ 8MB का बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी के बारे में बात करें इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी 900mAh की दी जा रही है। जो मात्र एक से डेढ़ घंटे में 100% चार्ज करने में सक्षम है।