आप लेटेस्ट i5 प्रोसेसर, 8GB रैम और 500GB हार्ड डिस्क वाला Lenovo ThinkPad लैपटॉप केवल 16,000 रुपए में खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप के साथ आपको Windows10 का भी ओरिजनल वर्जन मिलेगा जिसे आप Windows11 में अपग्रेड कर सकते हैं।

इस लैपटॉप पर आपको एक वर्ष की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है यानि यदि आपके लैपटॉप में टूट-फूट के अलावा अन्य किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत आती है तो कंपनी बिना किसी शर्त के आपको दूसरा लैपटॉप बदल कर देगी। कुल मिलाकर इस लैपटॉप में आपको वे सभी फीचर्स मिलेंगे जो आप अपने लैपटॉप में देखना चाहते हैं। यह लैपटॉप electronicsbazaar.com से खरीदा जा सकता है।

ये है Lenovo ThinkPad Laptop के स्पेसिफिकेशन्स

यह एक रिफर्बिश्ड लैपटॉप है और इसकी साइज 14 इंच है। इस लैपटॉप के साथ आपको बैटरी और एडप्टर भी मिलेगा। इस लैपटॉप में 4th जनरेशन का i5 प्रोसेसर मिल रहा है।

यदि मार्केट में इस लैपटॉप की कीमत देखें तो यह लैपटॉप वहां पर लगभग 40,000 रुपए के करीब आ रहा है जबकि electronicsbazaar पर इस लैपटॉप को सिर्फ 19,999 रुपए में बेचा जा रहा है। इस लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस लैपटॉप को सिर्फ 16,000 रुपए में खरीद सकते हैं। आप चाहे तो इस लैपटॉप को 1666 रुपए महीने के हिसाब से 10 नो-कॉस्ट EMI देकर भी खरीद सकते हैं।

इस लैपटॉप के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां पर क्लिक करें।
https://www.electronicsbazaar.com/refurbished-lenovo-thinkpad-l440-core-i3-4th-gen-8gb-500gb-webcam-14-dos