अब आप केवल 17,500 रुपए में अपनी मनपसंद बाइक Hero Splendor Plus खरीद सकते हैं। यह बाइक केवल 23000 किलोमीटर चली हुई है और बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है। इस बाइक को खरीदने के पहले आप भलीभांति इसे परख सकते हैं या इसका ट्रायल भी ले सकते हैं।

सैकंड हैंड गाड़ियां बेचने और खरीदने की सुविधा देने वाली वेबसाइट Droom.in पर इस सैकंड हैंड Hero Splendor Plus Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। वहां पर इस बाइक से जुड़ी सभी डिटेल्स दी गई है। यह गाड़ी फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। आप वेबसाइट पर जाकर इस गाड़ी की फोटोज भी देख सकते हैं ताकि आप हीरो स्पलेंडर प्लस की कंडीशन का अंदाजा लगा सके।

क्या है इस Hero Splendor Plus Bike के स्पेसिफिकेशन्स

ऑनलाइन पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक में 100cc की इंजन है जो 6.72 किलोवॉट की पावर और अधिकतम 10.35 nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Hero Splendor Plus Bike के साथ आपको क्या-क्या मिलेगा

यह बाइक 2003 का मॉडल है और दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। इस बाइक को आप केवल 17,500 रुपए देकर खरीद सकते हैं। बाइक के साथ आपको गाड़ी के सभी ओरिजनल कागजात, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस दिया जा रहा है। इसके साथ ही आप इस बाइक पर 3 वर्ष की बायबैक गारंटी भी पाएंगे। यदि आप गाड़ी खरीदने के लिए बैंक से लोन लेना चाहे या ईएमआई के जरिए पैसा चुकाना चाहे तो वह सुविधा भी उपलब्ध उपलब्ध कराई जा रही है।

यदि आप इस बाइक में इन्टेरेस्टेड है तो अपनी मनपसंद हीरो स्पलेंडर प्लस के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।
https://droom.in/product/hero-splendor-plus-2003-100-493bf95