Samsung के फोन्स भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किये जाते रहें हैं। यह कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए नए नए फीचर्स वाले फोन्स बाजार में लांच करती रहती है। बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक Samsung के फोन्स बाजार में देखे जा सकते हैं। लेकिन आज हम आपको Samsung के एक ऐसे फोन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको आधुनिक फीचर्स तथा लंबा बैटरी बैकअप दिया जाता है साथ ही इसकी कीमत भी काफी किफायती है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F13 है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Galaxy F13 के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की पावर के लिए इस फोन में आपको 6000 mAh की दमदार मैसिव बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। यह बैटरी आपके फोन को 2 दिन का जबरदस्त पावर बैकअप देती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 15 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जाती है। इस फोन की सेफ्टी के लिए इसमें Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन भी आपको दिया जाता है। यह आपके फोन की स्क्रीन को टूटने से तथा स्क्रेच लगने से बचाता है। इस फोन में आपको 8GB (4GB+ RGB Virtual Ram) दी गई है। जो इसकी परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाने का कार्य करती है।

Galaxy F13 के कैमरा फीचर्स

आपको सबसे पहले बता दें की Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन की असल कीमत 14999 रुपये है। वर्तमान में फ्लिपकार्ट सेल में इस फोन को आप मात्र 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर भी ले सकते हैं। यदि आप EMI ऑप्शन के तहत इस फोन को खरीदते हैं तो यह आपको 264 रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल जाता है। बाकी के पैसे आप 24 महीने की आसान किस्तों के रूप में दे सकते हैं।