यदि आप कोई अच्छे फीचर्स का फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की अमेजन पर समर सेल चल रही है। यहां आपको कई 5G फोन्स पर बड़ी छूट चल रही है।

आपको बता दें की कंपनियों ने बजट स्मार्टफोन की कीमतों को भी यहां कम किया हुआ है। यहां पर आपको Redmi के एक जबरदस्त फोन पर काफी बेहतरीन डील दी जा रही है। इसका नाम Redmi 13C 5G फोन है। इसको आप काफी कम बजट में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Redmi 13C फोन के फीचर्स

इस फोन में 6.74 इंच की HD+ की डिस्प्ले दी जा रही है। एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट तथा 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसका रेजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल का है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास को लगाया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 का चिपसेट को लगाया गया है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो की 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi 13C की कीमत तथा ऑफर

आपको बता दें की अमेजन पर Redmi 13C को 11,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 36% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इस फोन को 7,699 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत इस फोन पर ICICI और J&K बैंक कार्ड पर आपको डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 373 रुपए का EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा 7,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी आपको इस फोन पर दिया जा रहा है। इस फोन को आप स्टारडस्ट ब्लैक, स्टारफ्रोस्ट व्हाइट और स्टारशाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।